Homeइस्लामबुरी नजर से बचने की दुआ Buri Nazar se Bachne ki dua...

बुरी नजर से बचने की दुआ Buri Nazar se Bachne ki dua in Hindi

बुरी नजर से बचने की दुआ मंत्र उपाय (Buri Nazar se Bachne ki dua in Hindi) nazar utarne ki dua in hindi नजर उतारने का इस्लामी तरीका (nazar utarne ki surah)

बुरी नजर से बचने की दुआ

बुरी नजर लगना, शैतान के हमले इत्यादि से कभी कभी परिवार के लोग ग्रस्त हो जाते है, ऐसा सबके साथ हो जरुरी नहीं लेकिन ऐसे बहुत से माँ बहन भाई है। जो बुरी नजर लगने से परेशान होते है, लेकिन अब परेशान होने के बजाय बुरी नजर से बचने की दुआ मंत्र उपाय उर्दू हिंदी में जो बताया जा रहा है। उसका फायदा ले इंशाअल्लाह Buri Nazar se Bachne ki dua in Hindi जो बताया जा रहा है, उससे आपको फायदा जरुर मिलेगा।

Buri Nazar se Bachne ki dua in Hindi

अगर किसी व्यक्ति या बच्व्हे या महिला में बुरी नजर लगने के लक्षण दिखाए दे। ऐसे में आप बुरी नजर से बचने की दुआ ( Buri Nazar Ki Dua in Hindi Arbi) जो बताया जा रहा है इसकी मदद से बुरी नजर को ख़त्म किया जा सकता है।

” अ-ऊज़ू बिकलिमा तिल्लाहित ताम्मति मिनकुल्लि शैतानिन व हाममतिन व मिनकुल्लि ऐनिन लाममतिन. “

Buri Nazar se Bachne ki dua in Hindi

Buri Nazar se bachne ki Dua in Arabic

बुरी नजर से बचने की दुआ जो ऊपर हिंदी में बताया गया है उसी को अब अरबी में नीचे लिखा जा रहा है;-

أَعُوذُ بِكَلِمَاتِ اللَّهِ التَّامَّةِ مِنْ كُلِّ شَيْطَانٍ وَهَامَّةٍ وَمِنْ كُلِّ عَيْنٍ لامَّةٍ

Buri Nazar se bachne ki Dua in Arabic

बुरी नजर से बचने की दुआं in Quran

बुरी नजर से बचने के लिए हिंदी में अरबी में दुआ आपने अभी तक पढ़ा है अब बुरी नजर से बचने के दुआ जो कुरआन शरीफ में दिया है उसका तर्जुमा भी जान ले।

मैं पनाह मांगता हु अल्लाह की पुरे पुरे कलिमात के जरिए, हर शैतान से और हर ज़हरीले जानवर से और हर नुकसान पहुँचाने वाली नज़र-ए-बद्द से।

Buri Nazar se bachne ki dua in Quran

नजर उतारने का इस्लामी तरीका

नजर लगने की वजह से बहुत ही परेशानी बढ़ जाती है क्योकि नजर लगने पर न तो दवा काम करती है न ही दिमाग। क्योकि जिसे नजर लगी होती ।है वह खुद तो परेशान होता है, साथ ही उसके पूरा परिवार, ऐसा बहुत से लोग सोचते है हम घर में रहते है, तो हमें नजर नहीं लगेगी, लेकिन आपको बता दे नजर आपको घर में तो लग सकती है और अगर महफ़िल में हो तो भी, कहने का मतलब यह है, कि नजर लगने का कोई नियम नहीं है। यह कभी भी किसी को भी लग सकती है। ऐसे में नजर उतारने का इस्लामी तरीका जो आपको बताया गया है। उसे अजमाए इंशाअल्लाह आपकी परेशानी दूर हो जायेगी और आपको अल्लाह पाक के कलाम की दुआ से फायदा होगा।

har buri nazar se bachne ki dua

ऐसे तो बुरी नजर लगने पर आप उपरोक्त में बताये हुए दुआ को अपना सकते है, लेकिन बुरी नजर लगने की दुआ करने के बाद भी फायदा मरीज को नहीं मिलता है। ऐसे में आप एक एक बार नीचे बताये गये आयत सुरह दुआ पढ़े, इंशाअल्लाह मरीज को फायदा मिलेगा।

  • दरूद शरीफ।
  • (surah fatiha) सुरह फातिहा
  • सुरह फलक।
  • सुरह नास।
  • आयतल कुर्सी।
  • फिर से दरूद शरीफ।
Buri Nazar Se Bachne Ki Dua

अगर आपके घर में छोटा बच्चा है एंव आपको लगता है। बच्चे को नजर लगी है। ऐसे में आपको जो तरीका बताया गया है। उसे अजमाए क्योकि यह नजर उत्तारने की दुआ बच्चे बूढ़े औरत मर्द सब को इंशाअल्लाह फायदा देगा।

छोटे बच्चे को अगर नजर लगी हो ऐसे में आपको चाहिए। जो दुआं बताया गया उसे तीन तीन बार पढ़े और बच्चे के ऊपर पढ़कर फूंक मारे इंशाअल्लाह बच्चा सेहतमंद हो जाएगा और बुरी नजर से बच्चे को छुटकारा मिलेगा।

लोकप्रिय लेख

यह भी देखे